धौलपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी 50 हजार का है इनामी बदमाश पप्पू को पकड़ा

धौलपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी 50 हजार का है इनामी बदमाश पप्पू को पकड़ा -  पप्पू, कुख्यात डकैत जगन गुर्जर का भाई है।

 देश मे चारों तरफ कोरोना संक्रमण का प्रभाव सक्रिय है। इसी बीच धौलपुर के लिये खुशखबरी वाली बात सामने आई ।इस दौरान धौलपुर पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई।

धौलपुर पुलिस की बडी कामयाबी 50 हजार का है इनामी बदमाश पप्पू को पकड़ा


पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा के नेतृत्व में आज मंगलवार को पुलिस टीमों ने मुगलपुरा के बीहड़ में कुख्यात ईनामी डकैत पप्पू गुर्जर घेराबंदी की गई जिसमें दोनों तरफ से लगभग 35-35 राउण्ड फ़ायरिंग हुई।

जिसके बाद चारों तरफ से पुलिस के चक्रव्यूह में आने पर कुख्यात डकैत पप्पू गुर्जर ने हथियार डाल दिए और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

कुख्यात डकैत पप्पू के गिरफ्तार होने की सूचना पर भरतपुर रेंज डीआईजी लक्ष्मण गौड़ मौके पर पहुंचे।

आपको बता दे कुख्यात डकैत पप्पू 15 साल से फरार चल रहा  गुर्जर डांग क्षेत्र का सबसे कुख्यात डकैत है और जगन गुर्जर का छोटा भाई है ।

पप्पू डकैत  50 हजार रुपए का इनामी बदमाश है। पुलिस ने कई बार उसे पकड़ने के लिए जाल भी बिछाया था लेकिन हर बार पुलिस को असफलता ही हाथ लगी।

पप्पू गुर्जर के खिलाफ पुलिस पर हमले करने के कई मामले दर्ज हैं।

डांग के गांवों में जगन से ज्यादा पप्पू का खौफ है।

सीआईडी (सी बी) जयपुर की ओर बदमाश पप्पू गुर्जर पर 15 हजार, उत्तर प्रदेश पुलिस की ओर से 5 हजार, करौली पुलिस की ओर से एक हजार, भरतपुर पुलिस की ओर से पांच सौ रुपए, अपराध शाखा जयपुर की ओर से 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया हुआ है।

अनुराग बघेल की कलम से
धौलपुर राजस्थान

सम्बन्धित खबरें पढने के लिए यहाँ देखे
See More Related News

Follow us: Facebook

Post Business Listing - for all around India

राजपूताना न्यूज के बारे में 

राजपूताना न्यूज ने पाठको की इसी जरूरत को ध्यान में रखते हुए अपना डेली डिजिटल एडिशन शुरू किया है।

यद्यपी यह वेबसाइट मुख्यतया राजस्थान की खबरों पर आधारित है तथापि इस वेबसाइट पर सभी तरह की राष्ट्रीय तथा अंतर्राष्ट्रीय खबरों को भी प्रमुखता दी जाती है।

राजपूताना न्यूज डॉट कॉम वेबसाइट डेली डिजिटल एडिशन के रूप में अपना ई-पेपर जयपुर से प्रकाशित एवं प्रसारित करती है. यह डिजिटल एडिशन छः पृष्ठों का है जिन्हें समय के साथ-साथ बढाया जाएगा।

इस डिजिटल एडिशन में प्रादेशिक समाचारों के साथ-साथ राष्ट्रीय तथा अंतर्राष्ट्रीय समाचारों को भी प्रमुखता दी गई है. साथ ही एक सम्पूर्ण पृष्ठ खेल समाचारों के लिए तथा एक सम्पूर्ण पृष्ठ मनोरंजन की खबरों के लिए आरक्षित रखा गया है।

डिजिटल पेपर की डिजाईन को आकर्षक तथा आधुनिक बनाने पर मेहनत की गई है जिसकी वजह से यह एडिशन अपने क्षेत्र के किसी भी बड़े अखबार से प्रतिस्पर्धा करने में सक्षम है।

इस पेपर में रोजाना सुबह तक के एकदम ताजा समाचारों का समावेश होता है ताकि पाठक हर क्षेत्र की नवीनतम जानकारी को अपने मोबाइल के माध्यम से ही प्राप्त कर सके। 

भविष्य में राजपूताना न्यूज डॉट कॉम वेबसाइट का और अधिक प्रसार किया जाएगा जिसमे राजपूताना न्यूज की मासिक पत्रिका के साथ-साथ राजपूताना न्यूज का लाइव स्ट्रीमिंग चैनल भी शुरू किया जाना प्रस्तावित है।

इस विस्तार से पाठक डिजिटल मीडिया के साथ-साथ प्रिंट तथा अन्य इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के द्वारा भी नित नवीनतम जानकारियों से अवगत हो सकेंगे। 


किसी भी पाठक के मन में अगर किसी भी प्रकार का प्रश्न है या फिर उसे किसी भी तरह की न्यूज को राजपूताना न्यूज डेली डिजिटल एडिशन में प्रकाशित करवाना है तो news@rajputananews.com पर ईमेल कर सकता है।

राजपूताना न्यूज डॉट कॉम भारत की सबसे तेजी से बढती न्यूज तथा मीडिया की वेबसाइट है।

और नया पुराने