Contact Us


राजपूताना न्यूज - Contact Us - जैसा कि विदित है कि सभी क्षेत्रों में मोबाइल तथा इन्टरनेट का प्रयोग तेजी से बढ़ रहा है और अब मीडिया भी इससे अछूता नहीं है।

कृपया अपनी न्यूज भेजते समय ध्यान दे,

rajputananews.com पर केवल मुद्दों से सम्बंधित और किसी भी प्रकार की ज्ञानवर्धक जानकारी से सम्बंधित न्यूज को ही पब्लिश किया जायेगा। 


कृपया निजी सम्मान समारोह (सामाजिक, धार्मिक संस्थाओं द्वारा आयोजित) , माल्यार्पण कार्यक्रमों के साथ साथ जयंती और त्यौहार मनाये जाने की खबरें भी पब्लिश नहीं की जाएँगी. केवल सरकारी सम्मान समारोहों की खबरों को ही जगह दी जाएगी। 


आप किसी भी विषय पर आर्टिकल के साथ-साथ कोई कविता, कहानी आदि भेज सकते हैं। 

यह पोर्टल आपकी हर उस जायज बात को एक मंच देने का कार्य करेगा जिसके लिए अन्य कहीं मंच उपलब्ध नहीं होता है। 

अपनी न्यूज और आर्टिकल पब्लिश करवाने के लिए +91-7610032102 पर संपर्क करें। 


 राजपूताना न्यूज़ Helpline Number - 076100 32102,  E-Mail Us at -  news@rajputananews.com


समाचारों के लिए आज प्रिंट मीडिया पर निर्भरता समाप्त होती जा रही है तथा डिजिटल या इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर निर्भरता बढती जा रही है। 

समाचारों में भी डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ते जा रहे हैं ताकि कोई भी व्यक्ति दुनिया के किसी भी कोने में बैठकर रोजाना की नवीनतम खबर अपने मोबाइल के माध्यम से जान पाए। 

Contact Us - राजपूताना न्यूज


राजपूताना न्यूज ने पाठको की इसी जरूरत को ध्यान में रखते हुए अपना डेली डिजिटल एडिशन शुरू किया है। 

यद्यपी यह वेबसाइट मुख्यतया राजस्थान की खबरों पर आधारित है तथापि इस वेबसाइट पर सभी तरह की राष्ट्रीय तथा अंतर्राष्ट्रीय खबरों को भी प्रमुखता दी जाती है। 


राजपूताना न्यूज डॉट कॉम वेबसाइट डेली डिजिटल एडिशन के रूप में अपना ई-पेपर जयपुर से प्रकाशित एवं प्रसारित करती है. यह डिजिटल एडिशन छः पृष्ठों का है जिन्हें समय के साथ-साथ बढाया जाएगा। 

Anyone can contact to Rajputana News Portal 

Rajputana News
Vaishali Nagar
Jaipur, Rajasthan
Helpline Number - 076100 32102

E-Mail Us at -  news@rajputananews.com