कोरोना वारियर अंजू द्वारा जरूरत मंद लोगों को झोटवाड़ा में निःशुल्क मास्क वितरण

कोरोना वारियर अंजू द्वारा जरूरत मंद लोगों को झोटवाड़ा में निःशुल्क मास्क वितरण


जय श्री ओम सा भक्त मण्डल राजस्थान परिवार की जयपुर टीम की सदस्य गाँव मणकसास की अंजू ने अपना हुनर को दिखाते हुए, उन व्यक्तियो के लिए मास्क बनाएं जिन को मास्क उपलब्ध नही हो पा रहें हैं, जिनकी आर्थिक स्थिति निम्न है।
कोरोना वारियर अंजू द्वारा जरूरत मंद लोगों को झोटवाड़ा में निःशुल्क मास्क वितरण


और किसी भी कारण वश उन लोगे के पास मास्क नही पहुँच पा रहे। उन्हें हमारे मण्डल की ओर से मास्क निःशुल्क वितरण कराया जा रहा है।

इस महामारी के चलते अंजू ने घर बैठे लोकडाउन के समय श्री माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की बात को सुन कर इस अंजू ने ये ठाना कि वो भी अपने क्षेत्र के लोगों की मदद करे।

कोरोना वारियर अंजू द्वारा जरूरत मंद लोगों को झोटवाड़ा में निःशुल्क मास्क वितरण


जो लोग मास्क खरीदने के लिए आर्थिक रूप से कमजोर हैं और जिनके पास मास्क नही उपलब्ध  है। उनकी सुरक्षा के लिए मास्क निःशुल्क वितरण किये जा रहे और समाज को एक संदेश दिया कि जैसे आज मैं और मेरा पुरा परिवार व पूरा मण्डल सदस्य जैसे जागरूक हुए। 

कोरोना वारियर अंजू द्वारा जरूरत मंद लोगों को झोटवाड़ा में निःशुल्क मास्क वितरण


वैसे ही पूरे भारत देश वासी भी जागरूक हों और गरीब लोगों की मंदद के लिए बढ़कर आगे आये और सेवा करे इस कार्य के माध्यम से अंजू ने इतना अच्छा संदेश दिया है कि पूरे देश के वासी परिवार सहित सदस्य घर मे रह कर भी देश के उन व्यक्तियों के लिए जरूरी चीजों में से एक यह भी है मास्क बनाओ जिन को मास्क उपलब्ध नही हो रहा है । उनको अति आवश्यक मास्क वितरण करिये।


अंजू 
(जयपुर टीम की सदस्य) 

जय श्री ओम बन्ना सा भक्त मण्डल राजस्थान परिवार  


मण्डल सस्थापक
किशोर सिंह सांजू, देवेंद्र सिंह रामजीपुरा,
जयदीप सिंह शेखावत, लोकसा बगरू आदि।

सम्बन्धित खबरें पढने के लिए यहाँ देखे
See More Related News

Follow us: Facebook

Post Business Listing - for all around India

राजपूताना न्यूज

राजपूताना न्यूज ने पाठको की इसी जरूरत को ध्यान में रखते हुए अपना डेली डिजिटल एडिशन शुरू किया है।

यद्यपी यह वेबसाइट मुख्यतया राजस्थान की खबरों पर आधारित है तथापि इस वेबसाइट पर सभी तरह की राष्ट्रीय तथा अंतर्राष्ट्रीय खबरों को भी प्रमुखता दी जाती है।

राजपूताना न्यूज डॉट कॉम वेबसाइट डेली डिजिटल एडिशन के रूप में अपना ई-पेपर जयपुर से प्रकाशित एवं प्रसारित करती है. यह डिजिटल एडिशन छः पृष्ठों का है जिन्हें समय के साथ-साथ बढाया जाएगा।

इस डिजिटल एडिशन में प्रादेशिक समाचारों के साथ-साथ राष्ट्रीय तथा अंतर्राष्ट्रीय समाचारों को भी प्रमुखता दी गई है. साथ ही एक सम्पूर्ण पृष्ठ खेल समाचारों के लिए तथा एक सम्पूर्ण पृष्ठ मनोरंजन की खबरों के लिए आरक्षित रखा गया है।

डिजिटल पेपर की डिजाईन को आकर्षक तथा आधुनिक बनाने पर मेहनत की गई है जिसकी वजह से यह एडिशन अपने क्षेत्र के किसी भी बड़े अखबार से प्रतिस्पर्धा करने में सक्षम है।

इस पेपर में रोजाना सुबह तक के एकदम ताजा समाचारों का समावेश होता है ताकि पाठक हर क्षेत्र की नवीनतम जानकारी को अपने मोबाइल के माध्यम से ही प्राप्त कर सके। 

भविष्य में राजपूताना न्यूज डॉट कॉम वेबसाइट का और अधिक प्रसार किया जाएगा जिसमे राजपूताना न्यूज की मासिक पत्रिका के साथ-साथ राजपूताना न्यूज का लाइव स्ट्रीमिंग चैनल भी शुरू किया जाना प्रस्तावित है।

इस विस्तार से पाठक डिजिटल मीडिया के साथ-साथ प्रिंट तथा अन्य इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के द्वारा भी नित नवीनतम जानकारियों से अवगत हो सकेंगे। 


किसी भी पाठक के मन में अगर किसी भी प्रकार का प्रश्न है या फिर उसे किसी भी तरह की न्यूज को राजपूताना न्यूज डेली डिजिटल एडिशन में प्रकाशित करवाना है तो news@rajputananews.com पर ईमेल कर सकता है।

राजपूताना न्यूज डॉट कॉम भारत की सबसे तेजी से बढती न्यूज तथा मीडिया की वेबसाइट है। 
और नया पुराने