बिना शिक्षा के भी सफल है सनी लियोनी

बिना शिक्षा के भी सफल है सनी लियोनी - टेलीविज़न पर एक यूथ शो की मेजबानी करने से लेकर, नए बिजनेस में कदम रखने, बॉलीवुड फिल्मो में काम करने एवं तीन बच्चों की माँ होने की जिम्मेदारी निभाने तक, सनी लियोनी पिछले सात महीने में काफी व्यस्त रही है.

sunny leone is successful without education

उनका कहना है कि उनके लिए रिश्ते और हर परियोजना काफी महत्वपूर्ण है और इनके लिए वह इतनी जुनूनी है कि वह अपनी रातों की नींद खराब करने के लिए भी तैयार है.

सनी ने हाल ही में एक मीडिया से कहा कि मेरे पास कोई विकल्प नहीं है. मुझे वक्त निकालना होगा, क्योंकि ये सारी चीजें हैं, जो मैं अपनी जिंदगी में करना चाहती हूँ.

मैं उन परियोजनाओं के लिए काफी जुनूनी हूँ जिनमे मैं काम कर रही हूँ, इसलिए उसके अनुसार मैं तालमेल बैठा लेती हूँ. चाहे वह आधी रात हो, सुबह हो या दोपहर हो जिन चीजों पर ध्यान देने की जरूरत होती है मैं उन पर पूरा ध्यान देती हूँ.

वर्ष 2017 में सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर ने एक अनाथ बच्ची को गोद लिया था, जिसका नाम उन्होंने निशा रखा.

वह अब प्ले स्कूल जाने लगी है और इस दम्पति ने अपनी बेटी और बाकी बच्चों के लिए अपनी प्ले स्कूल चेन डी आर्ट फ्यूजन (D'Art Fusion) की एक नई ब्रांच खोली है.

उनका मानना है कि मनोरंजन के व्यवसाय से दूर, शिक्षा एक अलग दुनिया है. सनी ने कहा कि शिक्षा जीवन की बुनियादी बातों को समझने में मदद करती है, लेकिन मैं कई ऐसे लोगों को भी जानती हूँ, जिन्होंने अपनी शिक्षा पूरी नहीं की है और आज वे सफल है. मैं भी उनमे से एक हूँ.

38 वर्षीय सनी जुड़वां बेटों अशर और नोआह और एक बेटी की माँ है.

बिना शिक्षा के भी सफल है सनी लियोनी
Sunny Leone is successful without education

Follow us: Facebook
Follow us: Twitter
Youtube

Post Business Listing - for all around India