Breaking News

बाद पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए अमिताभ

बाद पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए अमिताभ - बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया के जरिए आए दिन सामाजिक और राजनीतिक गतिविधियों पर अपने विचार रखते हैं.

बाद पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए अमिताभ

इतना ही नहीं अमिताभ अक्सर अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं. शहीदों और किसानों की मदद के बाद अब महानायक अमिताभ बच्चन असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए सामने आए हैं.

उन्होंने असम के चीफ मिनिस्टर रिलीफ फण्ड में 51 लाख रूपए जमा करवाए हैं. इस बात की जानकारी खुद असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने दी.

अमिताभ बच्चन की इस दरियादिली को देखकर मुख्यमंत्री ने तारीफ भी की है. आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने दो करोड़ देकर बाढ़ पीड़ितों की मदद की है.

असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने ट्वीट कर लिखा कि अमिताभ बच्चन ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 लाख रूपए की मदद भेजी है. हम इसकी सराहना करते हैं.

मुख्यमंत्री के ट्वीट पर अमिताभ ने लिखा है कि बाढ़ ने असम में बहुत नुकसान पहुचाया है तथा जनता मुश्किल में है. हमारे भाई बहनों के लिए और मदद भेजने की जरूरत है. सभी लोग मुख्यमंत्री राहत कोष में आर्थिक सहायता भेजें.

अमिताभ बच्चन वैसे भी अक्सर सामाजिक कार्यों में आगे रहते हैं. हाल ही में उन्होंने पानी बचाने की मुहिम के लिए भी सरकार का समर्थन किया था.

बाद पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए अमिताभ Amitabh came forward to help the flood victims