Breaking News

इंटीमेट सीन करने में कंफर्टेबल महसूस नहीं करते हैं सलमान

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि वह इंटीमेट सीन करने में कंफर्टेबल महसूस नहीं करते हैं। सलमान ने अपने फिल्मी कॅरियर में कई तरह के किरदार निभाए हैं, लेकिन तीन दशक के अपने लंबे कॅरियर में आज तक सलमान को स्क्रीन पर कभी लिप-लॉक करते हुए नहीं देखा गया।

वह फिल्मों में इंटीमेट सीन्स करने से बचते हैं, क्योंकि वो ऐसे सीन्स करने में कंफर्टेबल महसूस नहीं करते हैं। सलमान खान से जब स्क्रीन पर इंटीमेट सीन न करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं इंटीमेट सीन करने में बिल्कुल भी कंफर्टेबल नहीं हूं।

हम जब फैमिली के साथ बैठकर फिल्में देखते हैं और बीच में कोई किङ्क्षसग सीन आ जाता है तो हर कोई इधर-उधर देखने लगता है, यह बहुत ऑकवर्ड होता है। फिल्म 'मैंने प्यार किया में भी इंटीमेट सीन नहीं थे। सलमान ने बताया कि पिछले कुछ सालों में कई चीजें बदल चुकी हैं। अब स्क्रीन पर किस करना काफी नॉर्मल है, लेकिन मैं अभी भी कंफर्टेबल नहीं हूं। मैं जब फिल्में बनाता हूं तो मैं चाहता हूं परिवार के लोग साथ में फिल्म देखें। मेरी फिल्मों में बस शर्ट उतारने तक ही दिखाया जाता है।

डायलॉग थोड़े बहुत फनी होते हैं, लेकिन आप कभी लव सीन्स नहीं देखेंगे। डायरेक्टर इंटीमेट सीन के लिए कहते हैं, लेकिन मैं नहीं करना चाहता हूं। 'मैंने प्यार किया फिल्म में भी मैंने ऐसे सीन नहीं किए, तो अब में क्यों करूंगा।

सम्बन्धित खबरें पढने के लिए यहाँ देखे
See More Related News

Rajputana News e-paper daily digital edition, published and circulated from Jaipur Rajasthan

Follow us: Facebook
Follow us: Twitter
Youtube