Breaking News

एक्शन से भरपूर है सूर्यवंशी का ट्रेलर

एक्शन से भरपूर है सूर्यवंशी का ट्रेलर - अक्षय कुमार स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हुआ। फिल्म में अक्षय मुंबई एंट्री टेररिम स्क्वॉड के ऑफिसर सूर्यवंशी का किरदार निभा रहे हैं। 4.15 सेकंड का यह ट्रेलर एक्शन से भरपूर है और बता रहा है कि यह टिपिकल रोहित शेट्टी स्टाइल की फिल्म होगी।


फिल्म में अक्षय के अलावा कैटरीना कैफ, गुलशन ग्रोवर, अभिमन्यु सिंह, जावेद जाफरी, जैकी श्रॉफ, कुमुद मिश्रा, निकितन धीर और सिकंदर खेर की भी अहम भूमिका है।

ट्रेलर देखने के बाद समझ आता है कि यह कहानी मुंबई में हमलों की साजिश रच रहे आतंकियों और इसे रोकने के लिए एंटी टेररिम स्क्वॉड के साथ प्रयास कर रहे ऑफिसर सूर्यवंशी (अक्षय कुमार) के इर्द-गिर्द होगी।


कहानी के मुताबिक, सूर्यवंशी बहादुर ऑफिसर है, जो देश की रक्षा के लिए अपनी जान की परवाह भी नहीं करता। एक बारगी उसके बेटे की जान भी खतरे में पड़ जाती है। बावजूद इसके वह अपने मिशन को अंजाम देने में लगा रहता है।

फिल्म में एक्शन के साथ रुला देने वाले इमोशंस भी देखने को मिलेंगे। कैटरीना कैफ अक्षय की पत्नी की भूमिका में दिखाई देंगी। फिल्म में कुछ दमदार डायलॉग सुनने को मिलेंगे, जिनमें मुंबई पुलिस पासपोर्ट पर रिलीजन देखकर गोली नहीं चलाती, क्रिमिनल रिकॉर्ड देखकर ठोकती है।

अजय-रणवीर की स्पेशल एंट्री
निर्देशक रोहित शेट्टी की इस कॉप ड्रामा में सिंघम (अजय) और सिम्बा (रणवीर) की स्पेशल एंट्री देखने को मिलेगी। क्लाइमैक्स में सूर्यवंशी, सिंघम और सिम्बा साथ मिलकर आतंकियों से फाइट करते नजर आएंगे।

ट्रेलर में भी रणवीर और अजय की जबरदस्त एंट्री हुई। रणवीर ने जहां सिम्बा स्टाइल में स्कॉर्पियो के बोनट पर बैठकर एंट्री ली तो वहीं, अजय की एंट्री कार स्टंट करते हुए हुई।

अपनी आगामी फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज की तैयारी में जुटे बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपने प्रशंसकों के लिए सोशल मीडिया साइट पर एक नई तस्वीर साझा की है, जिसमें वह होंडा की रेसिंग बाइक पर नजर बैठे नजर आ रहे हैं।

साझा की गई तस्वीर में वह काले रंग की जैकेट के साथ ही इसी रंग के जूते और ट्राउजर में नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने हाथ में हेलमेट पकड़ रखा है।

इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि आज हैशटैगसूर्यवंशट्रेलर लॉन्च के अवसर पर मुंबई के ट्रैफिक से बचने के लिए वीर सूर्यवंशी ने हेलीकॉप्टर की बजाय बाइक का सहारा लिया।

ई-न्यूज पेपर के लिए यहाँ क्लिक करें, 3 मार्च 2020

सम्बन्धित खबरें पढने के लिए यहाँ देखे
See More Related News

Rajputana News e-paper daily digital edition, published and circulated from Jaipur Rajasthan

Follow us: Facebook
Follow us: Twitter
Youtube

Post Business Listing - for all around India