शिवराज करते हैं नरेंद्र मोदी और अमित शाह की पूजा

शिवराज करते हैं नरेंद्र मोदी और अमित शाह की पूजा - मध्य प्रदेश के भूतपूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाली धारा 370 को हटाए जाने के फैसले को ऐतिहासिक बताया है.

शिवराज करते हैं नरेंद्र मोदी और अमित शाह की पूजा

उन्होंने इस फैसले को पंडित जवाहर लाल नेहरू की गलती को सुधारने वाला कदम करार दिया और साथ ही कहा कि अब वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की पूजा करने लगे हैं.

ध्यातव्य है कि शिवराज सिंह चौहान ने इससे पहले रविवार को पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू को अपराधी करार दिया था. उनके इस बयान पर विवाद उठने पर उन्होंने सोमवार को पत्रकारों से बात की.

यहाँ उन्होंने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने जो भी कहा था वह तथ्यों पर आधारित था और पूरी जिम्मेदारी से कहा था.

उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर पर पंडित नेहरू ने जो गलती की थी उसे प्रधानमंत्री मोदी ने सुधारकर ऐतिहासिक काम किया है.

चौहान ने कहा कि “पहले मैं मोदीजी और अमित शाह को अपना नेता मानता था. उन्हें श्रद्धा की द्दष्टि से देखता था, लेकिन इस कदम के कारण उनकी पूजा करता हूँ”

वहीं दूसरी तरफ सोनिया गांधी को फिर से अध्यक्ष बनाए जाने पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि “आखिरकार कांग्रेस ने फिर सोनिया गांधी को अध्यक्ष बना दिया, अब कांग्रेस कहाँ जाएगी”

शिवराज करते हैं नरेंद्र मोदी और अमित शाह की पूजा Shivraj worships Narendra Modi and Amit Shah