आई प्ले स्पोर्ट्स ने किया निशा कँवर का भव्य स्वागत

आई प्ले स्पोर्ट्स ने किया निशा कँवर का भव्य स्वागत - क्रोएशिया में आयोजित वर्ल्ड शूटिंग पैरा स्पोर्ट्स वर्ल्ड कप 2019 (ओसीजेक 2019) में महिलाओं की 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में दो स्वर्ण पदक जीत कर लौटी,

सीकर जिले की श्रीमाधोपुर तहसील के गाँव महरोली की निशा कँवर का गुरुवार को आई प्ले स्पोर्ट्स की तरफ से भव्य स्वागत किया गया.

आई प्ले स्पोर्ट्स ने किया निशा कँवर का भव्य स्वागत

इस दौरान निशा के साथ उसके माता पिता भी थे. इस मौके पर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेंटी के सचिव बालेन्दु सिंह शेखावत ने निशा को सरकार की तरफ से हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया.

इस मौके पर आई प्ले स्पोर्ट्स के दानवीर सिंह भाटी, शेखर खंडेलवाल, नवीन दाधीच ने निशा को गुलदस्ता व स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया.

निशा ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता पिता व कड़ी मेहनत को दिया. निशा के अनुसार उसका अगला टारगेट अक्टूबर माह में ऑस्ट्रेलिया में होने वाली वर्ल्ड चैम्पियनशिप में भाग लेकर गोल्ड जीतना है.

गौरतलब है कि निशा ने लगातार दो दिनों में दो गोल्ड मेडल जीतकर अपने देश के साथ-साथ अपने क्षेत्र का नाम भी रोशन किया है.

निशा ने पहले 29 जुलाई को 10 मीटर पिस्टल शूटिंग में सटीक निशाना लगाकर प्रथम स्थान प्राप्त किया तथा इसके अगले ही दिन 30 जुलाई को आयोजित मिक्स टीम पिक्सल स्पर्धा में पुनः प्रथम स्थान प्राप्त किया.

आई प्ले स्पोर्ट्स ने किया निशा कँवर का भव्य स्वागत Nisha Kanwar welcomed by Eye Play Sports