दोस्ताना-2 में दिखेंगे जाह्नवी-राजकुमार और जॉन

दोस्ताना-2 में दिखेंगे जाह्नवी-राजकुमार और जॉन - फिल्म धड़क से बॉलीवुड में अपना फिल्मी सफर शुरू करने वाली जाह्नवी कपूर के पास इन दिनों फिल्मों के लाइन लगी हुई है।

उनकों एक के बाद एक फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं। फिल्म धड़क में जाह्नवी के साथ शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खटर भी लीड रोल में नजर आए थे।

rajkumarroa-jhanhvikapoor


 इस फिल्म में दोनों स्टार की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की। वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रूहअफ्जा की शूटिंग में बिजी हैं।

इस फिल्म के लिए वो कड़ी मेहनत कर रही हैं। अब खबर है कि एक्ट्रेस की झोली में एक ओर फिल्म आ गई। जाह्नवी जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म दोस्ताना-2 में लीड़ रोल में नजर आएगी। साल 2008 में आई फिल्म दोस्ताना का दूसरा पार्ट बनाया जा रहा है।


दोस्ताना-2 की शूटिंग इस साल के अंत तक हो जाएगी। जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा अभिनीत सुपर हिट फिल्म दोस्ताना की अगली कड़ी में राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

पिछले कई दिनों से इस बात को लेकर अटकलें बन रही थी कि भारत की पहली गे फिल्म के दूसरे भाग में राजकुमार के विपरीत कौनसा अभिनेता नजर आएगा, लेकिन अब दूसरे अभिनेता ने नाम का भी खुलासा हो गया है।

एक रिपोट्र्स के अनुसार, जॉन जिन्होंने पहले भाग में अभिषेक को रोमांस किया था। वह इस फिल्म में राजकुमार राव के विपरीत नजर आएंगे।

सम्बन्धित खबरें पढने के लिए यहाँ देखे
See More Related News

Rajputana News e-paper daily digital edition, published and circulated from Jaipur Rajasthan

Follow us: Facebook
Follow us: Twitter
Youtube